5000 mAh बैटरी के साथ में Snapdragon प्रोसेसर से लैश OnePlus Nord CE 3 5G फ़ोन, देखें कीमत

आज के डिजिटल दौर में यदि आप कोई बजट में स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहें हैं तो आपके लिए OnePlus Nord CE 3 एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें AMOLED स्क्रीन से लैश तगड़ा प्रोसेसर Snapdragon के आलावा भी और भी फीचर्स इसमें दिए गए हैं।

OnePlus Nord CE 3 के स्पेसिफिकेशन्स

Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में AMOLED स्क्रीन व OIS फीचर्स से लैश यह फोन में Snapdragon प्रोसेसर व गेमिंग के परपेक्टीवे से बहुत से और भी फीचर्स दिए गए हैं जो निचे दर्शाया गया है।

FeatureDescription
Operating SystemAndroid v13
Display6.7 inch, AMOLED Screen
Refresh Rate120 Hz Refresh Rate, 240 Hz Touch Sampling Rate
Rear Camera50 MP + 8 MP + 2 MP Triple Camera with OIS
Front Camera16 MP
ProcessorQualcomm Snapdragon 782G Chipset
CPU2.7 GHz, Octa Core Processor
Battery Capacity5000 mAh
Charging80W SUPERVOOC Charging

डिस्प्ले

5g स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 डिस्प्ले के मामले में बहुत शानदार होने वाला है क्योंकि इसमें 6.7 inch AMOLED स्क्रीन से लैश जिसका रेसोलुशन 1080 x 2412 px है तथा पिक्सेल डेंसिटी 394 ppi व 120 Hz रिफ्रेश रेट जो की फ़ोन को और भी आसान तथा स्मूथ बनता है।

प्रोसेसर

असल में गेमिंग परपेक्टीवे से यह फ़ोन बहुत शानदार होने वाला है क्योंकि इसमें फीचर्स के तौर पर Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम के आलावा तगड़ा प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 782G के साथ में 2.7 GHz, Octa Core तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो की फ़ोन को एक तेज़ी गति से परफॉर्म करने में पूरी हेल्प करता है।

कैमरा

OnePlus Nord CE 3 Camera
OnePlus Nord CE 3 Camera

OnePlus का यह फ़ोन कैमरा के मामले में बहुत ही जबरजस्त होने वाला है क्योंकि इसके बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा , 8 MP Macro कैमरा तथा 2 MP का डेप्थ सेंसर्स OIS फीचर्स से लैश हैं और वहीं फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया हुआ है।

स्टोरेज

RAM तथा ROM के उपयुक्त कॉम्बिनेशन में OnePlus Nord CE 3 5G फ़ोन को दो प्रकार के स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है जिसमे पहला 8GB RAM के साथ में 128 GB इंटरनल स्टोरेज तथा दूसरा 12GB RAM के साथ में 256GB स्पेस देखने को मिल जाता है।

OnePlus Nord CE 3 5g का भारतीय बाजार में कीमत

इस फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी वनप्लस द्वारा दो प्रकार की स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है जिसके आधार पर इसका दाम अलग-अलग है जो की क्रमशः पहला (8GB+128GB) स्टोरेज वाले फ़ोन का दाम ₹18,999 रूपए तथा दूसरा (12GB+256GB) स्टोरेज वाले फोन का दाम ₹27,999 रूपए है।

my pic
Website | + posts

MobileTrends24 में आपका स्वागत है, जहाँ हम आपको टेक्नोलॉजी और मोबाइल ट्रेंड्स की बदलती दुनिया से रूबरू कराते हैं। मेरा नाम Mohan है, मोबाइल टेक्नोलॉजी से जुड़े विषयों पर लिखने और 2 से अधिक वर्षों का अनुभव रखने के साथ, मुझे इस क्षेत्र की जानकारी है।

Leave a Comment