OIS फीचर्स से लैश 64 MP वाला यह सैमसंग का यह फ़ोन बिक रहा बहुत तेज़ , जाने क्या है इस फ़ोन में

5g फ़ोन के बढ़ते डिमांड को देखते हुए दक्षिण कोरिया का सबसे फेमस कंपनी सैमसंग ने एक से एक 5g फ़ोन लांच किया है। यदि आप थोड़ा सा अधिक बजट में कोई फ़ोन खरीदने का सोच – विचार रहें हैं तो आपके लिए हम लाये हैं Samsung s23 स्मार्टफोन।

इस फ़ोन में एक हाई स्टोरेज विकल्प के साथ – साथ AMOLED डिस्प्ले व Snapdragon प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। तो चलिए Samsung s23 फ़ोन के डिस्प्ले, प्राइस, फीचर्स, बैटरी व स्टोरेज के विषय में थोड़ा विस्तार से हर चीज़ों को जाना लेते हैं।

Display

इस फ़ोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का AMOLED स्क्रीन दिया गया है जिसका पिक्सेल रेसोलुशन 1080 x 2340 px है तथा पिक्सेल डेंसिटी 422 ppi. डिस्प्ले को मेन्टेन करने हेतु इसमें 1750 निट्स का डिस्प्ले है तथा साथ में डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने हेतु Corning Gorilla Glass Victus 2 का उपयोग किया गया है।

Performance

इस फ़ोन का सबसे खास बात यह है की इसमें AMOLED स्क्रीन दिया गया है जिसके हेल्प से आप 4k कॉलिटी वीडियो को किसी भी एंगल से देख सकतें हैं।

Camera

Camera

इस फोन में कैमरा सेटअप की बात करें तो बैंक में 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा OIS फीचर से लैस है, तथा साथ में 12 MP + 10 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। और वही फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसकी हेल्प से आप सेल्फी तथा वीडियो को बना सकते हैं। इस कैमरा के माध्यम से 8K @ 24 fps UHD वीडियो को बना सकतें हैं।

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE, Vo5G
  • Bluetooth v5.3, WiFi, NFC
  • USB-C v3.2

Samsung s23 Price in India

Samsung s23 फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इस फोन को दो प्रकार की स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसके आधार पर प्राइस बिल्कुल अलग-अलग है, जिसमे पहला (8GB+128GB) स्टोरेज वाले फ़ोन का दाम ₹44,999 रूपए तथा दूसरा (8GB+256GB) स्टोरेज वाले फ़ोन का दाम ₹49,999 रूपए।

my pic
Website | + posts

MobileTrends24 में आपका स्वागत है, जहाँ हम आपको टेक्नोलॉजी और मोबाइल ट्रेंड्स की बदलती दुनिया से रूबरू कराते हैं। मेरा नाम Mohan है, मोबाइल टेक्नोलॉजी से जुड़े विषयों पर लिखने और 2 से अधिक वर्षों का अनुभव रखने के साथ, मुझे इस क्षेत्र की जानकारी है।

Leave a Comment