Samsung a35:OIS फीचर के साथ में Super Amoled डिस्प्ले से लैश 5g फ़ोन में 5000 mAh बैटरी, देखें कीमत

हर एक ग्राहकों का दूसरा या तीसरा पसंद अक्सर सैमसंग फ़ोन होता है, दक्षिण कोरिया कंपनी सैमसंग हर साल हजारों में फ़ोन को सेल्ल कर देता है। इस समय 5g स्मार्टफोन का बहुत तेज़ी का दौर चल रहा है ऐसे में यदि आप कोई सैमसंग का बेस्ट स्मार्टफोन खरीदने का सोच – विचार रहें हैं तो Samsung Galaxy A35 5G फ़ोन एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें 5000 mAh बैटरी के साथ में 8GB RAM व अन्य कई सारे फीचर्स देखन को मिल जातें हैं।

तो चलिए 5g स्मार्टफोन Samsung Galaxy A35 फ़ोन के विषय में थोड़ा डिटेल से हर एक जानकारी को जान लेते हैं।

Battery

5G स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी a35 की बैट्री कैपेसिटी की बात कर तो कंपनी द्वारा इसमें 5000 mAh का बैटरी इनबिल्ट किया गया है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 25 वॉट फास्ट चार्जिंग की मदद से यह बैटरी तकरीबन 35 से 40 मिनट में चार्ज हो जाता है, व चार्ज होने के पश्चात यह फ़ोन प्राह दिन भर अच्छा सा चल जाता है।

Camera

Samsung Galaxy A35 5G  कैमरा
Samsung Galaxy A35 5G कैमरा

Samsung Galaxy A35 5G फोन के कैमरा की बात करें तो बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (50 MP + 8 MP + 5 MP ) है जिसमें 50 MP का रियल कैमरा OIS फीचर्स से लैश हिअ व 8 MP अल्ट्रा वाइड कैमरा तथा 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है और वही फ्रंट में 13 में एक्सेप्ट कैमरा है जिसकी हेल्प से पिक्चर तथा वीडियो को बना सकते हैं। हां इस फोन की कैमरे का उपयोग करके आप 4K क्वालिटी का वीडियो बना सकते हैं।

Display

डिस्प्ले के मामले में बहुत ही बहेतरीन है क्योंकि इसमें 6.6 इंच Super AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जिसका डिस्पले रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है तथा पिक्सल डेंसिटी 390 ppi हुआ ब्राइटनेस को मेंटेन करने के लिए 1000 निट्स है तथा साथ में स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें Corning Gorilla Glass Victus Plus
का उपयोग किया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz .

Connectivity

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.3, WiFi, NFC
  • USB-C v2.0

Performance

एक ऑस्टिन दिए गए फीचर्स के मुताबिक या परफॉर्मेंस के मामले में अच्छा ही होगा क्योंकि इसमें टीचर के तौर पर एंड्रॉयड भी 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में सैमसंग का अपन्ना प्रोसेसर Samsung Exynos 1380 व 2.4 GHz, Octa Core Processor का इस्तेमाल किया गया है जो की फ़ोन व अप्प्स को सही से संचालित करने में हेल्प करता है।

Samsung Galaxy A35 Price

Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इस फोन को दो प्रकार की स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है जिसके आधार पर इसका दाम बिल्कुल अलग-अलग है जो की क्रमशः पहला (8GB+128GB) स्टोरेज वाले फ़ोन का दाम ₹30,999 रूपए तथा दूसरा (8GB+256GB) स्टोरेज का दाम ₹33,999 रूपए है।

हां यदि आपको यह फोन बिल्कुल पसंद आ गया हो तो आप चाहे तो इस फोन को घर बैठे – बैठे ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट अमेजॉन तथा क्रोमा से बुक कर कर आसानी से ले सकते हैं।

my pic
Website | + posts

MobileTrends24 में आपका स्वागत है, जहाँ हम आपको टेक्नोलॉजी और मोबाइल ट्रेंड्स की बदलती दुनिया से रूबरू कराते हैं। मेरा नाम Mohan है, मोबाइल टेक्नोलॉजी से जुड़े विषयों पर लिखने और 2 से अधिक वर्षों का अनुभव रखने के साथ, मुझे इस क्षेत्र की जानकारी है।

Leave a Comment