Oppo Reno 8 Pro स्मार्टफोन में मिल रहा 12 GB RAM के साथ में AMOLED डिस्प्ले, तुरंत पूरा फीचर्स देखें

5g स्मार्टफोन के डिमांड को तेज़ी से पूरा करने अनेकों मोबाइल कंपनियां हैं जिसमें से Oppo एक होने वाला है। ऐसे में यदि आप कोई oppo का एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने का सोच – विचार रहें हैं तो इस समय OPPO Reno 8 Pro 5G एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि इस फ़ोन में आज के तकनीक दौर के हिसाब लगभग हर एक सुबिधा प्रदान किया गया है।

जिसके एक लम्बी स्टोरेज वाला बैटरी कैपेसिटी, परफॉरमेंस व 5g फीचर्स व अन्य कनेक्टिविटी के विषय में।

कैमरा

Oppo Reno 8 Pro Camera
Oppo Reno 8 Pro Camera

इस फ़ोन में कैमरा की बात करें तो इसमें बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे 50 MP का प्राइमरी कैमरा व 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा तथा 2 MP का सेंसर्स है और वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसके हेल्थ से सेल्फी तथा वीडियो को बना सकते हैं और हां फोन की कैमरे की बात करें तो उसकी हेल्प से आप 4K हाई क्वालिटी वीडियो को शूट कर सकते हैं।

डिस्प्ले

Oppo Reno 8 Pro फ़ोन का डिस्प्ले वाकई बहुत ही अच्छा है क्योंकि 6.7 इंच डिस्प्ले के साथ रिफ्रेश रेट 120 Hz है व पिक्सेल रेसोलुशन 1080 x 2412 px है तथा पिक्सेल डेंसिटी इस फ़ोन का 394 ppi व कोर्निंग गोरिल्ला गिलास सेफ्टी के लिए दिया गया है। इस डिस्प्ले का सबसे खास बात यह है की इसमें AMOLED Screen का इस्तेमाल किया गया है जिसके हेल्प से आप 4k वीडियो क्वॉलिटी बना सकतें हैं।

बैटरी

इस फोन में पावर की सोर्स की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें 4500 mAh का बैटरी इनबिल्ट किया है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 80 वॉट फास्ट चार्जर की मदद से बैटरी तकरीबन 20 से 25 मिनट में ही बहुत जल्द चार्ज जाता है और चार्ज होने के पश्चात दिनभर तो आराम से चली जाएगा।

पेरफ़ोर्मनस

Oppo Reno 8 Pro फोन अच्छा परफॉर्म करेगी परफॉर्मेंस मामले में क्योंकि इसमें फीचर के तौर पर Android v12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स चिपसेट व ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि फोन के साथ एप्स को भी उचित रूप संचालित करने में हेल्प करता है।

Oppo Reno 8 Pro का भारतीय बाजार में कीमत

Oppo Reno 8 Pro फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इस फोन को दो प्रकार की स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है जिसके आधार पर इसका दाम बिल्कुल अलग- अलग है जो की क्रमशः पहला (12GB+256GB) स्टोरेज वाले फ़ोन का दाम ₹34,490 रूपए तथा दूसरा (8GB+256GB) स्टोरेज वाले फ़ोन का दाम ₹42,990 रूपए है।

my pic
Website | + posts

MobileTrends24 में आपका स्वागत है, जहाँ हम आपको टेक्नोलॉजी और मोबाइल ट्रेंड्स की बदलती दुनिया से रूबरू कराते हैं। मेरा नाम Mohan है, मोबाइल टेक्नोलॉजी से जुड़े विषयों पर लिखने और 2 से अधिक वर्षों का अनुभव रखने के साथ, मुझे इस क्षेत्र की जानकारी है।

Leave a Comment