Nothing Phone 2a Plus: मोटोरोला का खटिया खड़ा करने आ गया 12 GB RAM यह फ़ोन, AMOLED स्क्रीन में है, क्लिक करके देखें कीमत

Nothing Phone 2a Plus: ब्रिटिश कंपनी आधारित स्मार्टफोन Nothing मार्किट में धीरे – धीरे अपना पकड़ बना लिया है, ऐसे में यदि आप कोई नथिंग फ़ोन खरीदने का देख रहें थे तो आपके लिए nothing phone 2a plus एक अच्छा विकल्प हो सकता है जिसको अभी – अभी 7 August 2024 को भारतीय बाजार में लांच किया गया है।

तो चलिए इस फ़ोन के विषय में हर एक जानकारी जैसे फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, परफॉरमेंस व बैटरी तथा डिस्प्ले के विषय में थोड़ा विस्तार से जान लेते हैं।

परफॉरमेंस

वाकई यह फ़ोन परफॉर्मेंस मामले में अच्छा करने वाला है क्योंकि इसमें फीचर के तौर पर सबसे पहलेAndroid v14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में Mediatek Dimensity 7350 Pro 5G चिपसेट तथा और3 GHz, Octa Core इस्तेमाल किया गया है जो की एप्स के साथ-साथ फोन को भी तेजी का फॉर्म करने में पूरी हेल्प करता है।

बैटरी

नथिंग फोन 2a + में बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें लंबी स्टोरेज वाला एक 5000 mAh क्षमता वाला बैटरी दिया है जो कि कुछ इस प्रकार है कि 50 वॉट फास्ट चार्जिंग की मदद से या बैटरी तकरीबन 25 से 30 मिनट में (0 से 100 %) हो जाता है।

डिस्प्ले

इस फ़ोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसका रिफ्रेशमेंट रेट 120 Hz दिया गया है साथ इस चमचमाती डिस्प्ले का साइज 6.67 इंच है जिसका रेसोलुशन 1084 x 2412 px है तथा पिक्सेल डेंसिटी 395 ppi है व प्रोटेक्शन हेतु कोर्निंग गोरिल्ला गिलास का इस्तेमाल किया गया है।

कनेक्टिविटी

  • 4G, 5G, VoLTE
  • Bluetooth v5.3, WiFi, NFC
  • USB-C v2.0

Nothing Phone 2a Plus फ़ोन का भारतीय बाजार में कीमत

Nothing Phone 2a Plus फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन को दो प्रकार के अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है इसके आधार पर इसका कीमत बिल्कुल भिन्न है जिसमें क्रमशः पहले (8GB+256GB) स्टोरेज वाला फ़ोन का दाम ₹27,899 रूपए तथा दूसरा (12GB+256GB) स्टोरेज वाला फोन का दाम ₹29,999 रूपए है।

वैसे यदि आप इस फोन को लेना चाहते हैं तो यह फोन आपको ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट , अमेजॉन तथा क्रोमा के अलावा भी ऑफिशल साइट पर उपलब्ध मिल जाएगा अब चाहे तो वहां से बुक कर सकते हैं।

my pic
Website | + posts

MobileTrends24 में आपका स्वागत है, जहाँ हम आपको टेक्नोलॉजी और मोबाइल ट्रेंड्स की बदलती दुनिया से रूबरू कराते हैं। मेरा नाम Mohan है, मोबाइल टेक्नोलॉजी से जुड़े विषयों पर लिखने और 2 से अधिक वर्षों का अनुभव रखने के साथ, मुझे इस क्षेत्र की जानकारी है।

Leave a Comment